एस एन मेमोरियल स्कूल आरा में सुपर 30 टेस्ट का हुआ आगाज

आरा में सुपर 30 टेस्ट का हुआ आगाज

एस एन मेमोरियल स्कूल आरा ने अपने परिसर में सुपर 30 टेस्ट का शुभारंभ किया है। इस परीक्षा का उद्देश्य मेधावी छात्रों को चुनना और उन्हें विशेष कोचिंग प्रदान करना है ताकि वे अपने शैक्षणिक लक्ष्यों को प्राप्त कर सकें। इस टेस्ट के माध्यम से स्कूल उन छात्रों की पहचान करेगा जिन्हें अतिरिक्त मार्गदर्शन और संसाधनों की आवश्यकता है ताकि वे उच्च शिक्षा के क्षेत्र में सफल हो सकें। सुपर 30 टेस्ट छात्रों को उनकी प्रतिभा और क्षमता को प्रदर्शित करने का एक उत्कृष्ट अवसर प्रदान करेगा। इस कार्यक्रम का उद्घाटन डॉक्टर स्मिता सिंह एवं स्कूल के प्रमुख अधिकारियों धीरज सिंह ,विन्ध्याचल राय एवं समस्त शिक्षकों की उपस्थिति में किया गया।



डॉ. स्मिता सिंह ने सुपर 30 ग्रुप के चयन से संबंधित मुख्य बातों को हमारे News Vela टीम से साझा करते हुए कहा:

"सुपर 30 टेस्ट का उद्देश्य उन छात्रों की पहचान करना है जो शैक्षणिक रूप से प्रतिभाशाली हैं लेकिन उन्हें उचित मार्गदर्शन और संसाधनों की कमी के कारण अपनी पूरी क्षमता तक नहीं पहुँच पा रहे हैं। चयन प्रक्रिया पूरी तरह से पारदर्शी और निष्पक्ष होगी, जिसमें छात्रों की बौद्धिक क्षमता, तर्कशक्ति और विश्लेषणात्मक कौशल का मूल्यांकन किया जाएगा। चयनित छात्रों को अनुभवी शिक्षकों द्वारा विशेष कोचिंग दी जाएगी, जिससे उन्हें प्रतिस्पर्धी परीक्षाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने में सहायता मिलेगी।"

एस एन मेमोरियल स्कूल आरा में सुपर 30 टेस्ट
एस एन मेमोरियल स्कूल आरा में सुपर 30 टेस्ट 


डॉ. स्मिता सिंह ने यह भी बताया कि चयन प्रक्रिया में छात्रों की मानसिकता और समर्पण को भी महत्वपूर्ण माना जाएगा। "हमारा उद्देश्य केवल अकादमिक उपलब्धियों तक सीमित नहीं है, बल्कि हम छात्रों के समग्र विकास पर भी ध्यान देंगे ताकि वे आत्मविश्वासी और जिम्मेदार नागरिक बन सकें।"

मुख्य उद्देश्य:

डॉ. स्मिता सिंह ने इस पहल का मुख्य उद्देश्य बताते हुए कहा कि यह प्रयास अभिभावकों से किए गए वादों को निभाने के लिए है। "हमने अभिभावकों से वादा किया था कि हम उनके बच्चों को सर्वश्रेष्ठ शिक्षा और मार्गदर्शन प्रदान करेंगे। सुपर 30 टेस्ट इसी वादे को पूरा करने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है। हम छात्रों के उज्ज्वल भविष्य के लिए प्रतिबद्ध हैं और इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।"

सुपर 30 क्लासेज की निःशुल्क व्यवस्था:

डॉ. स्मिता सिंह ने सुपर 30 क्लासेज की निःशुल्क व्यवस्था के बारे में जानकारी देते हुए कहा, "हमारे स्कूल का यह प्रयास है कि आर्थिक रूप से कमजोर लेकिन मेधावी छात्रों को उनकी शिक्षा में कोई बाधा न आए। इसलिए सुपर 30 क्लासेज को पूरी तरह से निःशुल्क रखा गया है। चयनित छात्रों को विशेष कोचिंग, अध्ययन सामग्री, और अन्य शैक्षणिक संसाधनों का लाभ बिना किसी शुल्क के प्रदान किया जाएगा। हमारा उद्देश्य यह सुनिश्चित करना है कि हर योग्य छात्र को समान अवसर मिले और वे अपने सपनों को साकार कर सकें।"

इसे भी पढ़े :- 501 पौधों का वृक्षारोपण

3 Comments

दोस्तों आप को ये पोस्ट कैसी लागी कमेन्ट करे एवं इसे ज्यादा से ज्यादा लोगो में शेयर करे | कृपया अपनी सही राय ही दे ! धन्यवाद !

  1. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  2. Super 30 exam is an important step towards the bright future of children. By supporting children in this way, the country will definitely move ahead. We salute such initiatives.

    ReplyDelete
  3. Super 30 exam is an important step towards the bright future of children. By supporting children in this way, the country will definitely move ahead. We salute such initiatives.

    ReplyDelete

Post a Comment

दोस्तों आप को ये पोस्ट कैसी लागी कमेन्ट करे एवं इसे ज्यादा से ज्यादा लोगो में शेयर करे | कृपया अपनी सही राय ही दे ! धन्यवाद !

Previous Post Next Post