भोजपुर में प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक में ई-शिक्षा कोष पोर्टल पर गहन चर्चा

Private schools and Children welfare associations,Bhojpur भोजपुर में प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन की बैठक में ई-शिक्षा कोष पोर्टल पर गहन चर्चा
डॉक्टर स्मिता सिंह


भोजपुर, 23 अगस्त 2024: प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन की आज की महत्वपूर्ण बैठक विजय आश्रम, महाजन टोली नंबर-1 में आयोजित की गई। इस बैठक में एसोसिएशन के सभी प्रमुख सदस्य और भोजपुर जिले के 80 से अधिक प्राइवेट स्कूल संचालक उपस्थित हुए।

 

ज्ञान जोती आवासीय विद्यालय आरा



बैठक की अध्यक्षता करते हुए डॉ. स्मिता सिंह, प्रेसिडेंट, प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन ने बैठक के उद्देश्यों पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा, “हमारी बैठक का उद्देश्य न केवल वर्तमान समस्याओं का समाधान करना है, बल्कि भविष्य की चुनौतियों का सामना करने के लिए एसोसिएशन को और अधिक सशक्त बनाना भी है। इस दिशा में सभी सदस्यों की सहभागिता अत्यंत महत्वपूर्ण है।

 

आरा ,प्राइवेट स्चूल्स एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन मीटिंग

इस बैठक में विशेष रूप से ई-शिक्षा कोष पोर्टल पर चर्चा की गई। संचालकों ने ई-शिक्षा कोष पोर्टल से जुड़े विभिन्न प्रयासों और सामने आ रही परेशानियों पर विचार किया। ई-शिक्षा कोष पोर्टल के माध्यम से शिक्षा के क्षेत्र में अधिक पारदर्शिता और कुशलता लाने की दिशा में उठाए गए कदमों पर चर्चा की गई और इसमें आ रही बाधाओं का समाधान निकालने पर बल दिया गया।

 

भोजपुर प्राइवेट स्कूल मीटिंग आरा

संचालकों ने पोर्टल की वर्तमान स्थिति और इसके कार्यान्वयन में आ रही चुनौतियों पर चर्चा करते हुए इसे शीघ्र और सफलतापूर्वक लागू करने के लिए उपाय सुझाए। डॉ. सिंह ने कहा, “ई-शिक्षा कोष पोर्टल को पूरी तरह से कार्यात्मक बनाने के लिए हमें मिलकर काम करना होगा। इसमें आ रही समस्याओं का समाधान करने के लिए सभी सदस्य अपनी सहभागिता सुनिश्चित करें ताकि इस पहल को जल्द पूरा किया जा सके।

 

आरा स्कूल मीटिंग

बैठक के अंत में, सभी सदस्यों ने ई-शिक्षा कोष पोर्टल को जल्द लागू करने और इसके सभी पहलुओं पर गहन विचार विमर्श करने का संकल्प लिया। उन्होंने यह भी सुनिश्चित किया कि पोर्टल की समस्याओं को प्राथमिकता देकर शीघ्र हल किया जाएगा, ताकि यह शिक्षा के क्षेत्र में सकारात्मक बदलाव ला सके।

 

डॉ. स्मिता सिंह ने बैठक के सभी प्रतिभागियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि उनके सहयोग से ही एसोसिएशन की योजनाएं सफल हो सकेंगी और शिक्षा के क्षेत्र में नई ऊचाईयों को छू सकेगा।

Home page    click here

Post a Comment

दोस्तों आप को ये पोस्ट कैसी लागी कमेन्ट करे एवं इसे ज्यादा से ज्यादा लोगो में शेयर करे | कृपया अपनी सही राय ही दे ! धन्यवाद !

Previous Post Next Post