गोलू कुमार के राष्ट्रीय टग ऑफ वॉर फेडरेशन 2024-25 में चयन पर परिवार की प्रतिक्रिया

https://newsvela.com/ BHOJPUR SCHOOL NEWS

गोलू कुमार के राष्ट्रीय टग ऑफ वॉर फेडरेशन 2024-25 में चयन पर माता-पिता ने साझा की अपनी खुशी

गोलू कुमार के पिता ने एस.एन. मेमोरियल स्कूल के प्रयासों की सराहना की, स्कूल के उत्कृष्ट नेतृत्व और शिक्षकों की प्रशंसा की

National Sports Federation of Tug of War 2024-25
गोलू कुमार के राष्ट्रीय टग ऑफ वॉर फेडरेशन 2024-25 में चयन पर माता-पिता ने साझा की अपनी खुशी

आरा, बिहार: एस.एन. मेमोरियल स्कूल आरा गौसगंज के छात्र गोलू कुमार के राष्ट्रीय टग ऑफ वॉर फेडरेशन 2024-25 में चयनित होने की खबर से उनके परिवार में खुशी की लहर दौड़ गई है। न्यूज़ वेला की टीम ने इस विशेष अवसर पर गोलू के माता-पिता से बात की और उनकी प्रतिक्रियाएं जानीं।

गोलू कुमार के पिता श्री धनंजय सिंह ने इस मौके पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, "हमारे बेटे गोलू का राष्ट्रीय टग ऑफ वॉर फेडरेशन में चयन होना हमारे लिए गर्व की बात है। इस सफलता का श्रेय हम एस.एन. मेमोरियल स्कूल को देना चाहेंगे, जहां उसे बेहतरीन शिक्षा और प्रशिक्षण मिला।"

 

Tug of War 2024-25 Mr golu kumar

गोलू एवं इनकी माँ 

उन्होंने एस.एन. मेमोरियल स्कूल की डायरेक्टर डॉ. स्मिता सिंह के नेतृत्व की सराहना करते हुए कहा, "डॉ. स्मिता सिंह के नेतृत्व में संचालित एस.एन. मेमोरियल स्कूल ने हमेशा से ही छात्रों के सर्वांगीण विकास पर ध्यान दिया है। स्कूल के शिक्षकों ने गोलू को खेलों में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए हर संभव सहायता और प्रोत्साहन प्रदान किया है।"

 

गोलू के पिता ने आगे कहा, "एस.एन. मेमोरियल स्कूल में दी जा रही शिक्षा और प्रशिक्षण ने हमारे बेटे को राष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। हम स्कूल के सभी शिक्षकों और प्रशासन के आभारी हैं जिन्होंने गोलू के विकास में योगदान दिया।"

 


गोलू की माँ श्रीमती प्रीति देवी ने भी अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, "गोलू की इस सफलता ने हमें गर्वित किया है। एस.एन. मेमोरियल स्कूल ने हमारे बच्चे को सही दिशा में मार्गदर्शन किया और उसे आत्मविश्वास से भर दिया। हम डॉ. स्मिता सिंह और सभी शिक्षकों के प्रति आभार व्यक्त करते हैं।"

 

स्कूल की सराहनीय व्यवस्थाएं

 

गोलू के माता-पिता ने स्कूल की व्यवस्थाओं और शिक्षण पद्धति की प्रशंसा करते हुए कहा कि एस.एन. मेमोरियल स्कूल ने हमेशा छात्रों के शारीरिक और मानसिक विकास के लिए सर्वोत्तम सुविधाएं उपलब्ध कराई हैं। स्कूल में खेलकूद को प्रोत्साहित करने के लिए विशेष कार्यक्रम और प्रशिक्षण सत्र आयोजित किए जाते हैं, जिससे छात्रों को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनाने का अवसर मिलता है।

 

National Sports Federation of Tug of War

उन्होंने कहा, "स्कूल के शिक्षकों का समर्पण और प्रतिबद्धता ही है जिसने हमारे बच्चे को इस मुकाम तक पहुँचाया है। हम उम्मीद करते हैं कि गोलू इसी तरह मेहनत करता रहेगा और भविष्य में और भी ऊँचाइयों को छुएगा।"

National Sports Federation of Tug of War 2024-25 के लिए चयनित गोलू कुमार के माता पिता ने कही बड़ी बात   

 

गोलू के माता-पिता ने कहा, "बच्चों को सभी तरह से पूर्ण विकसित करने के लिए आरा में एकमात्र एस.एन. मेमोरियल स्कूल है जो बच्चों की प्रतिभा की मापदंड रखता है और उन्हें आगे बढ़ाता है। अतः आप अपने बच्चे के लिए स्कूल चयन करने से पहले एक बार अवश्य सोचें।"

Tug of War federation of  India
माता पिता एवं गोलू कुमार 

गोलू कुमार के इस चयन ने उनके परिवार के साथ-साथ पूरे स्कूल और समुदाय में खुशी की लहर दौड़ा दी है। सभी ने गोलू को उसकी इस सफलता के लिए बधाई दी है और उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।

 

न्यूज़ वेला गोलू कुमार और उनके परिवार को इस सफलता के लिए हार्दिक बधाई देता है और आशा करता है कि वे आगे भी इसी प्रकार सफलता की नई ऊँचाइयों को छूते रहें।

और पढ़ें :- 

एस.एन.मेमोरियलस्कूल,आरा गौशगंज के 41छात्रों का रवींद्र भवन पटना में सम्मान 

एस. एन. मेमोरियल स्कूलआरा में पैरेंट-टीचर मीटिंग


Post a Comment

दोस्तों आप को ये पोस्ट कैसी लागी कमेन्ट करे एवं इसे ज्यादा से ज्यादा लोगो में शेयर करे | कृपया अपनी सही राय ही दे ! धन्यवाद !

Previous Post Next Post