टग ऑफ वॉर फेडरेशन ऑफ इंडिया 2024-25 के लिए एस.एन. मेमोरियल स्कूल आरा गौसगंज के गोलू कुमार का चयन

 

गोलू कुमार, एस.एन. मेमोरियल स्कूल आरा गौसगंज के 9वीं कक्षा के छात्र, (National Sports Federation of Tug of War) टग ऑफ वॉर फेडरेशन ऑफ इंडिया के लिए चयनित हुए,

गोलू कुमार की इस उपलब्धि से स्कूल में खुशी की लहर, डायरेक्टर डॉ. स्मिता सिंह ने शिक्षकों और स्कूल की व्यवस्थाओं की सराहना की,

आरा, बिहार: एस.एन. मेमोरियल स्कूल आरा गौसगंज के लिए यह गर्व का क्षण है क्योंकि उनके 9वीं कक्षा के छात्र गोलू कुमार को टग ऑफ वॉर फेडरेशन ऑफ इंडिया के लिए चयनित किया गया है। इस उपलब्धि ने पूरे स्कूल में उत्साह और गर्व की भावना फैला दी है।

National Sports Federation of Tug of War 2024-25

डॉ. स्मिता सिंह, जो कि एस.एन. मेमोरियल स्कूल की डायरेक्टर हैं, ने इस अवसर पर न्यूज़ वेला की टीम से बातचीत करते हुए अपनी खुशी व्यक्त की और स्कूल के व्यापक व्यवस्था एवं कुशल प्रशिक्षण देने वाले शिक्षकों की सराहना की। उन्होंने कहा, "गोलू कुमार की इस अद्वितीय उपलब्धि ने हमारे स्कूल का नाम रोशन किया है। यह हमारे शिक्षकों की मेहनत और स्कूल की उत्कृष्ट व्यवस्थाओं का परिणाम है।

गोलू कुमार के (Tug of War federation of  India ) में चयन की घोषणा होते ही, स्कूल के छात्र, शिक्षक और समस्त स्टाफ ने उन्हें बधाई दी। गोलू की इस सफलता ने अन्य छात्रों के लिए भी प्रेरणा का कार्य किया है और सभी में एक नई ऊर्जा का संचार हुआ है।

स्कूल की व्यवस्थाएं और प्रशिक्षण:

डॉक्टर स्मिता सिंह की निगरानी में संचलित एस.एन. मेमोरियल स्कूल आरा गौसगंज में शिक्षकों और स्कूल प्रशासन द्वारा छात्रों को सर्वांगीण विकास के लिए आवश्यक सभी सुविधाएं और प्रशिक्षण प्रदान किए जाते हैं। डॉ. स्मिता सिंह ने बताया कि स्कूल में शारीरिक शिक्षा पर विशेष ध्यान दिया जाता है और छात्रों को विभिन्न खेलों में भाग लेने के लिए प्रेरित किया जाता है।

National Sports Federation of Tug of War 2024-25

डॉक्टर स्मिता सिंह यह भी कहा, "हमारे स्कूल में छात्रों की शारीरिक, मानसिक और बौद्धिक विकास के लिए अत्याधुनिक सुविधाएं उपलब्ध हैं। शिक्षकों द्वारा दी जा रही कुशल प्रशिक्षण और मार्गदर्शन से ही हमारे छात्र राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बना पा रहे हैं।"

गोलू कुमार का National Sports Federation of Tug of War 2024-25 में चयनित होना इस बात का प्रमाण है कि S.N. Memorial School में दी जा रही शिक्षा और प्रशिक्षण उच्च स्तर का है। इस सफलता के बाद, स्कूल प्रशासन ने छात्रों को और अधिक प्रोत्साहित करने के लिए विभिन्न खेलकूद और अन्य सह-पाठयक्रम गतिविधियों में भागीदारी को और बढ़ावा देने का निर्णय लिया है।

National Sports Federation of Tug of War


एस.एन. मेमोरियल स्कूल आरा गौसगंज के लिए यह उपलब्धि ना केवल स्कूल बल्कि पूरे जिले के लिए गर्व का विषय है। गोलू कुमार के उज्ज्वल भविष्य के लिए सभी ने शुभकामनाएं दी हैं और उन्हें अपने लक्ष्य की ओर निरंतर प्रगति करने के लिए प्रोत्साहित किया है।

डॉक्टर स्मिता सिंह द्वारा संचलित एस.एन.मेमोरियल स्कूल में दी जाने वाली प्रशिक्षण यह साबित करती हैं कि कठिन परिश्रम और सही मार्गदर्शन से किसी भी मंजिल को पाया जा सकता है। गोलू कुमार और एस.एन. मेमोरियल स्कूल की इस उपलब्धि के लिए सभी को हार्दिक बधाई!

अन्य पढ़ें :-

गोलू कुमार के राष्ट्रीय टग ऑफ वॉर फेडरेशन 2024-25 में चयन पर माता-पिता ने साझा की अपनी खुशी

एस.एन.मेमोरियलस्कूल,आरा गौशगंज के 41छात्रों का रवींद्र भवन पटना में सम्मान 


23 जुलाई 2024 आज एस. एन. मेमोरियल स्कूलआरा में पैरेंट-टीचर मीटिंग

Post a Comment

दोस्तों आप को ये पोस्ट कैसी लागी कमेन्ट करे एवं इसे ज्यादा से ज्यादा लोगो में शेयर करे | कृपया अपनी सही राय ही दे ! धन्यवाद !

Previous Post Next Post