भोजपुर में नेशनल प्रेसिडेंट स्माइल अहमद के साथ भोजपुर प्रेसिडेंट डॉक्टर स्मिता सिंह का धमाकेदार स्वागत

 भोजपुर आरा : आज 25 जुलाई 24 को कायम नगर में प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन (PSCWA) के राष्ट्राध्यक्ष शमाइल अहमद का भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर हजारों की संख्या में लोग उपस्थित थे। भोजपुर चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन की प्रेसिडेंट डॉक्टर स्मिता सिंह और उनकी टीम ने शमाइल अहमद का मालार्पण कर स्वागत किया।


स्वागत समारोह के बाद, डॉक्टर स्मिता सिंह और शमाइल अहमद ने एक साथ ज्ञानोदय स्कूल, बभनौली धोबहा बाजार के लिए प्रस्थान किया। वहाँ पर भी स्कूल प्रबंधन और छात्रों द्वारा दोनों का भव्य स्वागत किया गया। इस कार्यक्रम का उद्देश्य शिक्षा के क्षेत्र में सहयोग और समर्थन को प्रोत्साहित करना था।

इस मौके पर शमाइल अहमद ने डॉक्टर स्मिता सिंह द्वारा प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन के किए गए प्रयासों के लिए सराहना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि डॉक्टर स्मिता सिंह और उनकी टीम ने शिक्षा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान दिया है और उनके प्रयासों से बच्चों और शिक्षकों को बहुत लाभ हुआ है। शमाइल अहमद ने यह भी उल्लेख किया कि PSCWA के तहत किए जा रहे कार्य शिक्षा की गुणवत्ता को बढ़ावा देने और बच्चों के समग्र विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।
Private School and Children Welfare Association

भोजपुर चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन की प्रेसिडेंट डॉक्टर स्मिता सिंह और उनकी टीम ने शमाइल अहमद का मालार्पण कर स्वागत किया।

डॉक्टर स्मिता सिंह ने इस अवसर पर कहा, "हम पूरी लगन एवं ईमानदारी से प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन के लिए काम कर रहे हैं, जिसका पूरा श्रेय हमारी टीम को जाता है। हम इस एसोसिएशन के सभी सदस्यों को अपना परिवार मानते हैं और इनके सुख-दुःख में हमेशा इनके साथ खड़े रहते हैं।" 


स्मिता सिंह ने यह भी बताया की हमारे नेशनल प्रेसिडेंट, शमाइल अहमद जिस तरह से पूरे भारत में मौजूद प्राइवेट स्कूलों को एक साथ लेकर चल रहे है ये हम सभी को सीखना चाहिए । इस अवसर पर लोगों ने उनके विचारों का समर्थन किया। 
प्रेसिडेंट डॉक्टर स्मिता सिंह और उनकी टीम ने शमाइल अहमद का मालार्पण कर स्वागत किया


स्कूल प्रोग्राम के पश्चात भोजपुर प्रेसिडेंट डॉक्टर स्मिता सिंह एवं नेशनल प्रेसिडेंट श्माइल अहमद दोनों एक साथ भदेया निवासी मनोज सिंह के गाव के लिए निकले रास्ते में भोजपुर प्रेसिडेंट स्मिता सिंह एवं श्री अहमद का अलग – अलग जगहों पर स्वागत किया गया | 


भदेया निवासी मनोज सिंह जो प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन (Private School and Children Welfare Association) के मीडिया प्रभारी हैं, उनकी मां की श्राद्धकर्म में विभिन्न शिक्षण संस्थानों के प्राचार्यों और निर्देशकों के साथ उपस्थिति थी। इस अवसर पर राष्ट्रीय प्रेसिडेंट और भोजपुर जिले की प्रेसिडेंट डॉक्टर स्मिता सिंह मौजूद थी। आज सभी प्राइवेट स्कूल्स को एक साथ देखकर उनकी ताकत एवं एकजुटता का अनुभव हुआ। 


इस अवसर पर स्मिता सिंह एवं उनकी टीम ने मीडिया प्रभारी की मां की आत्मा की शांति की कामना की  और समस्त उपस्थित लोगों ने उनके परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। 


इस समारोह में शोकसंतप्ति के भावपूर्ण दृष्टिकोण के साथ श्राद्धांजलि अर्पित की गई। इस मौके पर धर्मेंद्र उपाध्याय, मिथलेश रंजन, शाहबाज वारिस खान, राजेंद्र प्रसाद सिंह, सनी कुमार, संजय सिन्हा, अजय सिंह, सौरव कुमार वह अन्य मौजूद रहे।

स्मिता सिंह, भोजपुर प्रेसिडेंट, प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन।

Post a Comment

दोस्तों आप को ये पोस्ट कैसी लागी कमेन्ट करे एवं इसे ज्यादा से ज्यादा लोगो में शेयर करे | कृपया अपनी सही राय ही दे ! धन्यवाद !

Previous Post Next Post